Live

Sarkari Naukri Result 2022 Live, Sarkari Naukri, Latest Jobs Notification Live Updates: केंद्र और राज्य सरकार के कई विभागों में युवाओं के लिए नौकरी निकली है। उम्मीदवार नोटिफिकेशन के माध्यम से जानकारी देख सकते हैं।

Sarkari Naukri, Sarkari Results, Govt Jobs
Govt Job 2022: सरकारी नौकरी से जुड़े सभी डिटेल्स आपको इस ब्लॉग में मिलेगा।

Sarkari Naukri Result 2022 Live, Sarkari Naukri Notification Live: नेशनल बैंक फॉर एग्रीकल्चर एंड रूरल डेवलपमेंट ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पदों पर भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए आज यानी 14 जून 2022 से आधिकारिक वेबसाइट nabard.org पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर के 1 पद, डाटा डिजाइनर के 1 पद, एप्लीकेशन एनालिस्ट के 2 पद, सॉल्यूशन आर्किटेक्ट के 1 पद, सीनियर एंटरप्राइज आर्किटेक्ट के 1 पद, सॉफ्टवेयर इंजीनियर के 2 पद और सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर के 2 पद सहित कुल 21 पदों पर भर्ती की जाएगी।

वहीं, राष्ट्रीय भौतिक प्रयोगशाला ने तकनीशियन के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए उम्मीदवार 3 जुलाई 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए उम्मीदवारों को रजिस्टर्ड डाक के जरिए ही आवेदन करना होगा। किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदकों का चयन सीबीटी परीक्षा के जरिए किया जाएगा। परीक्षा का समय 2 घंटे 30 मिनट का होगा और कुल 150 प्रश्न पूछें जाएंगे।

Live Updates

Sarkari Naukri Result 2022, Sarkari Exam Result Live Update: देश के कई सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजे भी जारी हो रहे हैं। इस ब्लॉग के जरिए सरकारी नौकरी और सरकारी रिजल्ट से संबंधित जानकारी देख सकते हैं।

Sarkari Naukri Result 2022 Live: इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में निकली नौकरी

इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने ट्रेड्समैन के पदों पर भर्ती निकली है। इच्छुक उम्मीदवार ईसीआईएल ट्रेड्समैन भर्ती 2022 के लिए 25 जून 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri Result 2022, Sarkari Exam Result Live Update: केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारों के कई विभागों में नौकरी निकली है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से उम्मीदवार लेटेस्ट सरकारी नौकरी के साथ ही सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़े अपडेट्स जान सकते हैं। ‌इसके साथ ही यहां हम आपको भर्ती के लिए जरूरी योग्यता के अलावा अन्य आवश्यक जानकारी भी बताएंगे।




Source link