Live

Sarkari Naukri Result 2022 Live, Sarkari Naukri, Latest Jobs Notification Live Updates: सरकार के कई विभागों में 10वीं पास से लेकर पोस्ट ग्रेजुएट्स तक के लिए नौकरी निकली है। उम्मीदवार नोटिफिकेशन के माध्यम से जानकारी देख सकते हैं।

Sarkari Naukri, Sarkari Results, Govt Jobs
सरकारी नौकरी से जुड़े सभी डिटेल्स आपको इस ब्लॉग में मिलेगा।

Sarkari Naukri Result 2022 Live, Sarkari Naukri Notification Live: सीमा सुरक्षा बल ने सब इंस्पेक्टर और हेड कॉन्स्टेबल सहित कई पदों के लिए भर्ती निकाली है। आवश्यक योग्यता और अनुभव रखने वाले इच्छुक उम्मीदवार bsf.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं। इस भर्ती के माध्यम से कुल 281 रिक्तियों को भरा जाएगा। 10वीं/12वीं पास की योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों आवेदन के पात्र है। उपरोक्त पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 22 से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

वहीं, गुजरात मेट्रो रेल ने सिविल के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार गुजरात मेट्रो रेल भर्ती 2022 के लिए gujaratmetrorail.com पर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के तहत सिविल के कुल 20 पदों को भरा जाएगा। जिसमें से एडिशनल जनरल मैनेजर के 02 पद, ज्वाइंट जनरल मैनेजर के 04 पद, डिप्टी जनरल मैनेजर के 03 पद, मैनेजर के 04 पद, असिस्टेंट मैनेजर के 01 पद, असिस्टेंट सेक्शन इंजीनियर के 02 पद, जूनियर इंजीनियर के 02 पद और मेंटेनर के 02 पद शामिल हैं।

Live Updates

Sarkari Naukri Result 2022, Sarkari Exam Result Live Update: देश के कई राज्यों के सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। जो युवा सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी देख सकते हैं।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: महत्वपूर्ण तिथियां

आवेदन की अंतिम तिथि – 07 जून 2022

इंटरव्यू तिथियां- 20 जून 2022 से 23 जून 2022

Sarkari Naukri Results Jobs Live: ऑफलाइन मोड से आवेदन करना होगा

इन पदों के लिए उम्मीदवारों को ऑफलाइन मोड के माध्यम से आवेदन करना होगा। इसके लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट apsrkpuram.edu.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन पर डाउनलोड कर सकते है।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: आर्मी पब्लिक स्कूल में इन पदों पर निकली भर्ती

आर्मी पब्लिक स्कूल ने टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती निकाली है। पोस्ट ग्रेजुएट टीचर, ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर और प्राइमरी टीचर के पद पर भर्ती की जाएगी।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: उम्मीदवारों की आयु सीमा

इस भर्ती के तहत अलग-अलग पदों के लिए उम्मीदवारों की उम्र 18 से 35 वर्ष के बीच मांगी गई है। उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना को चक कर सकते हैं।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: कितना मिलेगा वेतन

एफ-1 लेवल- 29,000 रुपये से लेकर 98,000 रुपये

ए-1 लेवल- 26,600 रुपये से 87,000 रुपये

डब्ल्यू-1 लेवल- 24,000 रुपये से 57,500 रुपये

Sarkari Naukri Results Jobs Live: चयन प्रक्रिया

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित परीक्षा, स्किल टेस्ट / टाइप टेस्ट / फिजिकल टेस्ट के आधार पर की जाएगी। उम्मीदवारों की पोस्टिंग दिल्ली, मुंबई, गोवा, गुजरात, देहरादून, जोधपुर, चेन्नई, कोलकाता, असम, अगरतला और बोकारो में की जाएगी।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: इन पदों पर होगी भर्ती

इस भर्ती के तहत जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट, जूनियर साइंटिफिक असिस्टेंट, जूनियर असिस्टेंट, जूनियर फायर सुपरवाइजर, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट, जूनियर तकनीशियन, जूनियर फायरमैन, जूनियर मरीन रेडियो असिस्टेंट, जूनियर डीलिंग असिस्टेंट, जूनियर मोटर व्हीकल ड्राइवर, जूनियर असिस्टेंट ऑपरेटर, जूनियर स्लिंगर कम रिगर के पद शामिल हैं।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: ओएनजीसी में कई पदों पर निकली वैकेंसी

ओएनजीसी इंडिया लिमिटेड में नॉन एग्जीक्यूटिव पदों पर आवेदन करने की आज लास्ट डेट है। उम्मीदवारों ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: चयन प्रक्रिया

शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी)

शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी)

लिखित परीक्षा

ट्रेड टेस्ट (कौशल परीक्षा)

विस्तृत चिकित्सा परीक्षा (डीएमई)

Sarkari Naukri Results Jobs Live: शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती अभियान के लिए 10वीं पास से लेकर ग्रेजुएट उम्मीदवार तक आवेदन कर सकते है। आवेदकों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: इन पदों पर होगी भर्ती

पुल और सड़क-17 पद

क्लर्क- 287 पद

धार्मिक शिक्षक- 9 पद

ऑपरेटर रेडियो और लाइन- 729 पद

रेडियो मैकेनिक- 72 पद

अस्रकार- 48 पद

प्रयोगशाला सहायक- 13 पद

नर्सिंग सहयोगी- 100 पद

पशु चिकित्सा क्षेत्र सहायक- 10 पद

अया (पैरा-मेडिकल)- 15 पद

धोबी- 80 पद

Sarkari Naukri Results Jobs Live: महत्वपूर्ण तिथियां

अधिकारिक अधिसूचना- 13 अप्रैल 2022

आवेदन की शुरुआत- 6 जून 2022

आवेदन की लास्ट डेट- 20 जुलाई 2022

Sarkari Naukri Results Jobs Live: कितनी होनी चाहिए उम्र

इस भर्ती के तहत ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 6 जून 2022 को शुरू होगी। टेक्निकल और ट्रेड्समैन भर्ती 2022 रैली का आयोजन 1 सितंबर 2022 को निर्धारित है।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: असम राइफल्स में इन पदों पर निकली भर्ती

असम राइफल्स ने ग्रुप बी और ग्रुप सी पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत टेक्निकल एंड ट्रेड्समैन के पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: असम राइफल्स में इन पदों पर निकली भर्ती

असम राइफल्स ने ग्रुप बी और ग्रुप सी पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत टेक्निकल एंड ट्रेड्समैन के पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं।

Sarkari Naukri Result 2022, Sarkari Exam Result Live Update: दिल्ली, यूपी, बिहार समेत कई राज्यों में सरकारी नौकरी नौकरी निकली है। इसके लिए उम्मीदवार घर बैठे ही आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़ी जानकारी भी आपको इस ब्लॉग में मिल जाएगी।




Source link