Sarkari Naukri Result 2022 Live, Sarkari Naukri Notification Live: संघ लोक सेवा आयोग ने साइंटिफिक ऑफिसर और असिस्टेंट माइनिंग जियोलॉजिस्ट समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। उम्मीदवार 30 जून 2022 तक upsc.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 24 पदों को भरा जाएगा, जिसमें साइंटिफिक ऑफिसर का 1 पद, असिस्टेंट माइनिंग जियोलॉजिस्ट के 21 पद और असिस्‍टेंट एग्‍जीक्‍यूटिव इंजीनियर (सिविल) के 2 पद शामिल हैं।

वहीं, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, जोधपुर ने प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 11 जुलाई 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 73 पदों को भरा जाएगा। इसमें से प्रोफेसर के लिए 31 पद, अतिरिक्त प्रोफेसर के लिए 8 पद, एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 21 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 13 पद हैं।

Live Updates

Sarkari Naukri Result 2022, Sarkari Exam Result Live Update: दिल्ली, यूपी और बिहार समेत देश के कई राज्यों में सरकारी नौकरी निकली है। इसके साथ ही कई सरकारी विभागों के नतीजे भी जारी हो रहे हैं। इस ब्लॉग के जरिए सरकारी नौकरी और सरकारी रिजल्ट से संबंधित जानकारी देख सकते हैं।

Sarkari Results 2022 Notification Live: उम्मीदवारों की आयु सीमा

प्रोफेसर- अधिकतम उम्र 58 वर्ष

एडिशनल प्रोफेसर- अधिकतम उम्र 58 वर्ष

एसोसिएट प्रोफेसर- आयु सीमा 50 वर्ष

असिस्टेंट प्रोफेसर- आयु सीमा 50 वर्ष

Sarkari Results 2022 Notification Live: इन पदों पर होगी भर्ती

प्रोफेसर- 31 पद

अतिरिक्त प्रोफेसर- 8 पद

एसोसिएट प्रोफेसर-21 पद

असिस्टेंट प्रोफेसर- 13 पद

Sarkari Results 2022 Notification Live: एम्स में कई पदों पर वैकेंसी

एम्स जोधपुर ने विभिन्न विभागों के लिए भर्ती निकाली है। इसके तहत प्रोफेसर, एडिशनल प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 11 जुलाई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: आवेदन कैसे करें?

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 30 जून 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद, उम्मीदवार भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन का प्रिंटआउट ले सकते हैं।

Sarkari Naukri Results Jobs Live: आवश्यक शैक्षिक योग्यता

साइंटिफिक ऑफिसर- भौतिकी में मास्टर डिग्री या रसायन विज्ञान में मास्टर डिग्री होनी चाहिए।

असिस्टेंट माइनिंग जियोलॉजिस्ट- जियोलॉजी या एप्लाइड जियोलॉजी में मास्टर डिग्री।

असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल)- सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री

Sarkari Naukri Results Jobs Live: कितना मिलेगा वेतन

साइंटिफिक ऑफिसर- पे मैट्रिक्स लेवल- 08 के अनुसार वेतन

असिस्टेंट माइनिंग जियोलॉजिस्ट- पे मैट्रिक्स लेवल- 07 के अनुसार वेतन

असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल)- पे मैट्रिक्स लेवल- 10 के अनुसार वेतन

Sarkari Naukri Results Jobs Live: इन पदों पर होगी भर्ती

साइंटिफिक ऑफिसर- 1 पद,

असिस्टेंट माइनिंग जियोलॉजिस्ट- 21 पद

असिस्‍टेंट एग्‍जीक्‍यूटिव इंजीनियर (सिविल)- 2 पद

Sarkari Naukri Results Jobs Live: यूपीएससी में कई पदों पर वैकेंसी

यूपीएससी ने साइंटिफिक ऑफिसर और असिस्टेंट माइनिंग जियोलॉजिस्ट समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। उम्मीदवार 30 जून 2022 तक upsc.gov.in के माध्य से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri Result 2022, Sarkari Exam Result Live Update: केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारों के कई विभागों में नौकरी निकली है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से उम्मीदवार लेटेस्ट सरकारी नौकरी के साथ ही सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़े अपडेट्स जान सकते हैं। ‌इसके साथ ही यहां हम आपको भर्ती के लिए जरूरी योग्यता के अलावा अन्य आवश्यक जानकारी भी बताएंगे।




Source link