Sarkari Naukri Result 2022 Live, Sarkari Naukri Notification Live: भारतीय वायु सेना ने कुक, हाउस कीपिंग स्टाफ और अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी किया है। उम्मीदवार रोजगार समाचार में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिनों के भीतर ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 15 पदों को भरा जाएगा। इसमें आया/वार्ड सहायिका के 2 पद, कुक के 9 पद, हाउस कीपिंग स्टाफ के 2 पद और सिविलियन मैकेनिकल ट्रांसपोर्ट ड्राइवर के 2 पद शामिल हैं।

वहीं, सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया में (एससीआई) में जूनियर कोर्ट असिस्टेंट के 210 पदों पर भर्ती निकली है। इन पदों के लिए ग्रेजुएट उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं। उम्मीदवार sci.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 10 जुलाई 2022 है। इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को एचआरए सहित भत्तों की मौजूदा दर के अनुसार 63,068 रुपये प्रति माह वेतन दिया जाएगा। उम्मीदवारों की उम्र 18 साल से 30 साल के बीच होनी चाहिए।

Live Updates

Sarkari Naukri Result 2022, Sarkari Exam Result Live Update: देश के कई राज्यों के सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। जो युवा सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी देख सकते हैं।

Sarkari Results 2022 Notification Live: आर्मी इन्फैंट्री स्कूल में नौकरी

रक्षा मंत्रालय मुख्यालय आर्मी इन्फैंट्री स्कूल में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए जल्द ही नोटिफिकेशन जारी करने वाला है। इसके तहत ड्राफ्ट्समैन, लोअर डिवीजन क्लर्क, ड्राइवर, रसोइया समेत अन्य पदों को भरा जाएगा।

Sarkari Results 2022 Notification Live: महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि: 01 जुलाई, 2022

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 30 जुलाई, 2022

शुल्क भुगतान की अंतिम तिथि: 30 जुलाई, 2022

लिखित परीक्षा की तिथि: 25 सितंबर, 2022

Sarkari Results 2022 Notification Live: आवेदन कैसे करें

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jointerritorialarmy.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार पर आधारित होगा।

Sarkari Results 2022 Notification Live: कितना देना होगा अवेदन शुल्क

उम्मीदवारों से 200 रुपये का आवेदन शुल्क लिया जाएगा। बता दें कि उम्मीदवारों को परीक्षा शुल्क का भुगतान ऑनलाइन करना होगा।

Sarkari Results 2022 Notification Live: आयु सीमा

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष और अधिकतम 42 वर्ष होनी चाहिए।

Sarkari Results 2022 Notification Live: कितना मिलेगा वेतन

इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन स्तर 10 के तहत सैलरी दी जाएगा। ऑफिसर के पदों पर चयनितों को 56,100 रुपये से लेकर 1,77,500 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा।

Sarkari Results 2022 Notification Live: इन पदों पर होगी भर्ती

टेरोटेरियल आर्मी भर्ती 2022 के तहत ऑफिसर के कुल 13 पदों को भरा जाएगा। इसमें से 12 पद पुरुष उम्मीदवारों और 01 पद महिला उम्मीदवार के लिए आरक्षित है।

Sarkari Results 2022 Notification Live: भारतीय सेना में ऑफिसर पदों पर निकली भर्ती

भारतीय सेना ने टेरोटेरियल आर्मी ऑफिसर पदों पर भर्ती निकली है। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 1 जुलाई, 2022 से शुरू होगी। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jointerritorialarmy.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri Result 2022, Sarkari Exam Result Live Update: दिल्ली, यूपी, बिहार समेत कई राज्यों में सरकारी नौकरी नौकरी निकली है। इसके लिए उम्मीदवार घर बैठे ही आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़ी जानकारी भी आपको इस ब्लॉग में मिल जाएगी।




Source link