Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: भारतीय सेना ने एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम 51 कोर्स शॉर्ट सर्विस कमीशन (एनटी) के लिए अविवाहित और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: यहां हम आपको देश भर में निकली सरकारी नौकरी के बारे में बताएंगे। गुजरात पुलिस ने पुलिस सब इंस्पेक्टर (PSI), आर्म्ड सब इंस्पेक्टर (ASI) और इंटेलिजेंस ऑफिसर के 1382 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से फिर से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार Gujarat Police SI Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in के माध्यम से 27 अक्टूबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा इंस्टिट्यूट ऑफ़ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर / मैनेजमेंट ट्रेनी परीक्षा 2021 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 4135 पदों पर भर्ती की जाएगी। बैंक में नौकरी के इच्छुक सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट ibps.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 नवंबर 2021 है।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

भारतीय सेना ने एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम 51 कोर्स शॉर्ट सर्विस कमीशन (एनटी) के लिए अविवाहित और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट joinindianarmy.nic.in पर 3 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, पुरुष उम्मीदवारों के 50 पद और महिला उम्मीदवारों के 5 पद सहित कुल 55 पदों पर भर्ती की जाएगी।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: सिविल सेवा परीक्षा के लिए छोड़ दी बैंक की नौकरी, दिव्यांशु चौधरी ने दूसरे प्रयास में ऐसे पाई 30वीं रैंक




Source link