Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने समीक्षा अधिकारी (हिंदी) और समीक्षा अधिकारी (उर्दू) के पद पर भर्ती के लिए रिक्तियों की घोषणा की है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर / मैनेजमेंट ट्रेनी (पीओ / एमटी) की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन लिंक एक्टिव कर दिया है। उम्मीदवार इस भर्ती प्रक्रिया के लिए बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS) की ऑफिशियल वेबसाइट ibps.in पर 10 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। जम्मू और कश्मीर सेवा चयन बोर्ड (JKSSB) जम्मू और कश्मीर पुलिस (JKP) के लिए 800 सब इंस्पेक्टर की भर्ती कर रहा है। JKP SI भर्ती ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 10 नवंबर 2021 से शुरू होगी और उम्मीदवारों को अपना आवेदन जमा करने के लिए एक महीने का समय दिया जाएगा यानी वे 10 दिसंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने समीक्षा अधिकारी (हिंदी) और समीक्षा अधिकारी (उर्दू) के पद पर भर्ती के लिए रिक्तियों की घोषणा की है। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट allahabadhighcourt.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कार्यालय पुलिस अधीक्षक जिला दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा ने 300 फाइटर कांस्टेबल की भर्ती के संबंध में अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 12 नवंबर 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link