Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर, सीनियर साइंटिफिक ऑफिसर सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: एम्प्लॉई स्टेट इंश्योरेंस कॉरपोरेशन (ESIC) ने हिमाचल प्रदेश, ओडिशा और तमिलनाडु में स्पेशलिस्ट ग्रेड 2 पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन 1 नवंबर 2021 तक भेज सकते हैं। यह भर्ती नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in पर उपलब्ध है। डिफेंस साइंटिफिक इनफॉरमेशन एंड डॉक्यूमेंटेशन सेंटर (DESIDOC), डीआरडीओ (DRDO) ने अप्रेंटिस पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से अप्रेंटिस के कुल 21 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, लाइब्रेरी और इंफॉर्मेशन साइंस के 12 पद और कंप्यूटर साइंस के 9 पद शामिल हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर, सीनियर साइंटिफिक ऑफिसर सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in के माध्यम से 11 नवंबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। सबोर्डिनेट सर्विसेज सेलेक्शन बोर्ड पंजाब (SSSB Punjab) ने क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार PSSSB Clerk Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट sssb.punjab.gov.in के माध्यम से 18 नवंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link