Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज निदेशालय (DFES) गोवा सरकार ने 268 फायर फाइटर, एलडीसी, ड्राइवर और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: सैनिक स्कूल, भुवनेश्वर ने अलग अलग पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख विज्ञापन के प्रकाशन की तारीख से 21 दिन है। यदि कोविड-19 के कारण स्कूल के कामकाज में कोई रुकावट नहीं आती है, तो कॉन्टैक्टचुअल अवधि अधिकतम 23 अगस्त, 2022 तक होगी। फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज निदेशालय (DFES) गोवा सरकार ने 268 फायर फाइटर, एलडीसी, ड्राइवर और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए निर्धारित प्रारूप के माध्यम से 29 अक्टूबर 2021 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

भारतीय डाक ने इंडिया पोस्ट जम्मू और कश्मीर पोस्टल के लिए ग्रामीण डाक सेवक के पदों के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 अक्टूबर 2021 तक किये जा सकते हैं। इस भर्ती अभियान के जरिए ग्रामीण डाक सेवक (GDS) के कुल 266 पदों पर भर्ती की जाएगी। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट appost.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (FCI) ने पंजाब राज्य में अपने डीपो और कार्यालयों में वॉचमैन के पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट fci-punjab-watch-ward.in पर 10 नवंबर तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link