Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: उत्तराखंड सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (UKSSSC) ने विभिन्न विभागों में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग, नई दिल्ली ने अनुबंध के आधार पर एक अकादमिक सलाहकार के लिए उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट ugc.ac.in/jobs के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 31 अक्टूबर 2021 है। ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने इंजीनियरिंग और जियो साइंस डिसिप्लिन में ग्रैजुएट ट्रेनी पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com के माध्यम से 1 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

गोवा पुलिस ने कॉन्स्टेबल, फार्मासिस्ट और स्टेनोग्राफर सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट citizen.goapolice.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित फॉर्मेट में 8 नवंबर 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। उत्तराखंड सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (UKSSSC) ने विभिन्न विभागों में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ‌सभी इच्छुक उम्मीदवार UKSSSC Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 नवंबर 2021 है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link