Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: रेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (UCIL) ने सुपरवाइजर सहित अन्य पदों के लिए एक अधिसूचना जारी की है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन ने 67th Prelims Exam 2021 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। जो कैंडिडेट्स इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं वह बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 नवंबर 2021 है। इस भर्ती प्रक्रिया से 555 पदों को भरा जाना है। यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (UCIL) ने सुपरवाइजर सहित अन्य पदों के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 25 अक्टूबर 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने असिस्टेंट डायरेक्टर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर 14 अक्टूबर 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) ने फैकल्टी सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट ibps.in के माध्यम से 14 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 1 अक्टूबर से शुरू की जाएगी।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link