Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: भारतीय वायु सेना ने ग्रुप सी सिविलियन पदों के लिए एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी की है। इस भर्ती प्रक्रिया से कुल 174 पदों पर भर्ती की जाएगी।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: SSC, UPSC और India Post जैसे संस्थान समय समय पर अपने यहां के रिक्त पदों को भरने के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगते हैं। कैंडिडेट्स अपनी शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा के अनुसार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफेशन को जरूर पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें। उत्तर प्रदेश में इंडिया पोस्ट में अलग अलग पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे जा रहे हैं। अगर आप इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं तो 22 सितंबर तक कर सकते हैं। UP पोस्ट ऑफिस जीडीएस भर्ती 2021 के लिए आवेदन आधिकारिक वेबसाइट appost.in के माध्यम से ऑनलाइन ही करना है।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

भारतीय वायु सेना ने ग्रुप सी सिविलियन पदों के लिए एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी की है। इस भर्ती प्रक्रिया से कुल 174 पदों पर भर्ती की जाएगी। जो भारतीय वायु सेना में शामिल होने के इच्छुक हैं, वेindianairforce.nic.in पर अधिक डिटेल्स चेक कर सकते हैं। मल्टी टास्किंग स्टाफ, कुक, कारपेंटर, पेंटर, मेस स्टाफ, लोअर डिवीजन क्लर्क, सुपरिट, हाउस कीपिंग स्टाफ और स्टोर कीपर के पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 25 साल होनी चाहिए।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates 2021: CHECK HERE




Source link