Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: गुजरात स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉरपोरेशन लिमिटेड (GSECL) ने जूनियर इंजीनियर या विद्युत सहायक पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: ऑयल इंडिया लिमिटेड ने हाल ही में ग्रेड-III पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com के माध्यम से 23 सितंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 535 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके अलावा गुजरात स्टेट इलेक्ट्रिसिटी कॉरपोरेशन लिमिटेड (GSECL) ने जूनियर इंजीनियर या विद्युत सहायक पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट gsecl.in 14 सितंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 155 पदों पर भर्ती की जाएगी।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने त्रिची, भोपाल, हरिद्वार, हैदराबाद, झांसी, रानीपेट, जगदीशपुर, विशाखापट्टनम और दिल्ली में E2 ग्रेड में मेडिकल ऑफिसर (स्पेशलिस्ट) के 27 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार 7 सितंबर तक आधिकारिक वेबसाइट careers.bhel.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates 2021: CHECK HERE

UPSC: इंजीनियरिंग से की शुरुआत, फिर BSF में की नौकरी, आखिरकार हरप्रीत पांचवें प्रयास में बनें IAS अधिकारी




Source link