Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: यहां हम आपको देशभर में निकली सरकारी नौकरी के बारे में बताएंगे। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने विभिन्न स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर पदों जैसे सहायक प्रबंधक, उप प्रबंधक, संबंध प्रबंधक, उत्पाद प्रबंधक और सर्कल डिफेंस बैंकिंग एडवाइजर के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 2 सितंबर 2021 तक बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.bank.sbi/careers या www.sbi.co.in/careers के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 13 अगस्त से शुरू की जा चुकी है। इसके अलावा महाराष्ट्र पब्लिक सर्विस कमीशन (MPSC) ने महाराष्ट्र मेडिकल एजुकेशन और रिसर्च सर्विस, ग्रुप बी के तहत विभिन्न विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट mpsc.gov.in पर 1 सितंबर तक या उससे पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से मेडिकल एजूकेशन और रिसर्च सर्विस के तहत असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 90 पदों पर भर्ती की जाएगी।

Sarkari Naukri-Result 2021 Live Updates: CHECK HERE

यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने ESIC Deputy Director Recruitment के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsconline.nic.in के माध्यम से 2 सितंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

बता दें कि भारतीय डाक, पश्चिम बंगाल में ग्रामीण डाक सेवक पद पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए indiapost.gov.in‌ या appost.in/gdsonline पर 19 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

UPSC: चार बार मिली असफलता, फिर पांचवें अटेम्प्ट में संजीता ने ऐसे किया टॉप

Live Blog

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates:


Source link