Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: ओडीशा पुलिस ने कॉन्स्टेबल के पद पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट odishapolice.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: यहां हम आपको देशभर में निकली सरकारी नौकरी के बारे में बताएंगे। भारतीय नौसेना ने 10+20 ( B.Tech) कैडेट एंट्री स्कीम के लिए योग्य और अविवाहित पुरुष उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए भारतीय नौसेना की आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in के माध्यम से 10 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 1 अक्टूबर 2021 से शुरू की जाएगी। इसके अलावा प्रिंसिपल चीफ कमिश्नर, आयकर विभाग ने उत्तर प्रदेश (पूर्व) रीजन में स्पोर्ट्स कोटा के तहत मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS), आयकर विभाग इंस्पेक्टर और टैक्स असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए 30 सितंबर तक या उससे पहले निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

ओडीशा पुलिस ने कॉन्स्टेबल के पद पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार Odisha Police Constable Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट odishapolice.gov.in के माध्यम से 4 अक्टूबर तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कॉन्स्टेबल (कम्युनिकेशन) ‌ के 244 पदों पर भर्ती की जाएगी।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

UPSC: कानपुर की रहने वाली गुंजन ने असफलता के सामने नहीं मानी हार, तीसरे प्रयास में ऐसे किया टॉप

Live Updates


8:40 (IST) 22 Sep 2021

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: Indian Navy भर्ती 2021

भारतीय नौसेना ने 10+20 ( B.Tech) कैडेट एंट्री स्कीम के लिए योग्य और अविवाहित पुरुष उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए भारतीय नौसेना की आधिकारिक वेबसाइट joinindiannavy.gov.in के माध्यम से 1 अक्टूबर 2021 से आवेदन कर सकते हैं।




Source link