Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने इंजीनियरिंग कैडर के पदों को भरने के लिए केंद्र या राज्य सरकार के अधिकारियों में कार्यरत उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 Live Updates: ऑफिस ऑफ द चीफ पोस्टमास्टर जनरल, तेलंगाना सर्कल, हैदराबाद ने स्पोर्ट कोटा के तहत एमटीएस (मल्टी-टास्किंग स्टाफ), एलडीसी (लोअर डिवीजन सर्कल), पोस्टल असिस्टेंट, सॉर्टिंग असिस्टेंट, पोस्टमैन / मेल गार्ड के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 24 सितंबर, 2021 है। पोस्टल असिस्टेंट/सॉर्टिंग असिस्टेंट के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 25,500 से 81,100 रुपए का वेतनमान दिया जाएगा। पोस्टमैन / मेल गार्ड के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 21,700 से 69,100 रुपए वेतनमान दिया जाएगा।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने इंजीनियरिंग कैडर के पदों को भरने के लिए केंद्र या राज्य सरकार के अधिकारियों में कार्यरत उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार 23 सितंबर, 2021 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। आधिकारिक अधिसूचना सीआरपीएफ की आधिकारिक साइट crpf.gov.in पर उपलब्ध है। राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) ने प्लानिंग डिपार्टमेंट में भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार भर्ती के लिए 3 सितंबर से आवेदन कर सकेंगे। आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 अक्टूबर 2021 है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link