Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने सिविल डिसिप्लिन में इंजीनियर और सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: सेंटर फॉर एयरबोर्न सिस्टम (CABS), बेंगलुरु ने जूनियर रिसर्च फैलोशिप (JRF) के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार CABS DRDO Recruitment 2021 के लिए विज्ञापन प्रकाशित होने के 21 दिन के अंदर यानी 1 अक्टूबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 20 पदों पर भर्ती की जाएगी। इंदिरा गांधी दिल्ली महिला तकनीकी विश्वविद्यालय (IGDTUW) ने टीचिंग और नॉन टीचिंग के 52 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र और इच्छुक उम्मीदवार इंदिरा गांधी दिल्ली तकनीकी महिला विश्वविद्यालय (IGDTUW) भर्ती 2021 के लिए निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 04 अक्टूबर 2021 है। आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करने की अंतिम तिथि 11 अक्टूबर 2021 है।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) ने सिविल डिसिप्लिन में इंजीनियर और सुपरवाइजर पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट careers.bhel.in से आवेदन पत्र डाउनलोड करके 24 सितंबर तक या उससे पहले आवेदन भेज सकते हैं। हालांकि, आवेदन प्राप्त करने की आखिरी तारीख 8 अक्टूबर 2021 है। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (NID), मध्य प्रदेश ने डिप्टी रजिस्ट्रार, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, अकाउंट ऑफिसर और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदावर इन पदों पर 30 सितंबर 2021 तक या उससे पहले नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (एनआईडी), मध्य प्रदेश भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link