Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने असिस्टेंट डायरेक्टर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार 14 अक्टूबर 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, AIIMS गुवाहाटी ने फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है है। मेडिकल फील्ड में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने का सुनहरा मौका है। उम्मीदवार एम्स की आधिकारिक वेबसाइट aiimsbhubaneswar.nic.in पर जाकर नोटिफिकेशन जारी होने की तारीख से 30 दिन तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन (UPSC) ने असिस्टेंट डायरेक्टर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर 14 अक्टूबर 2021 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) ने हेड कांस्टेबल (मिनिस्ट्रियल) पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार CRPF की आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान 38 पदों को भरने के लिए किया जा रहा है। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अक्टूबर, 2021 तक है। गोवा पुलिस ने पुलिस कांस्टेबल ड्राइवर (ग्रेड 3) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट citizen.goapolice.gov.in के माध्यम से निर्धारित फॉर्मेट में 21 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link