Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: उत्तराखंड सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (UKSSSC) ने विभिन्न विभागों में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ‌

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: UPSC, SSC सहित कई सरकारी संस्थान समय समय पर रिक्त पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगते हैं। कैंडिडेट्स अपनी आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। गोवा पुलिस ने हाल ही में पुलिस कांस्टेबल ड्राइवर ग्रेड 3 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित फॉर्मेट में 21 अक्टूबर तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। कांस्टेबल ड्राइवर पद पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र गोवा पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट citizen.goapolice.gov.in पर उपलब्ध है।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

उत्तराखंड सबोर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (UKSSSC) ने विभिन्न विभागों में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ‌सभी इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट sssc.uk.gov.in पर 12 अक्टूबर 2021 से आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 नवंबर 2021 है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर (SO) पदों के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। योग्य उम्मीदवार अपना आवेदन 18 अक्टूबर 2021 को या उससे पहले जमा कर सकते हैं।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link