Sarkari Naukri Notification 2022: मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 40 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए।

Sarkari Naukri 2022: त्रिपुरा पब्लिक सर्विस कमिशन (TPSC) ने मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार TPSC Recruitment 2022 के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट tpsc.tripura.gov.in पर 31 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 25 फरवरी 2022 से शुरू की जाएगी।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से मेडिकल ऑफिसर के कुल 35 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, सामान्य वर्ग के लिए 11 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 6 पद और अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 18 पद शामिल हैं। मेडिकल ऑफिसर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को पे बैंड 4 के तहत 15600 रुपए से 39100 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में मेडिकल की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार TPSC Medical Officer Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट tpsc.tripura.gov.in पर 25 फरवरी से 31 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 400 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link