Sarkari Naukri 2022: ग्रेजुएशन पास कर सरकारी नौकरी की तलाश कर रहें युवाओं के लिए बहुत ही काम की खबर हैं। ग्रेजुएशन पास अभ्यर्थियों के लिए कई सरकारी विभागों में विभिन्न पदों के लिए भर्तियां निकली हैं।

इन नौकरियों के लिए अभ्यर्थी विभागों की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए निर्धारित अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं। यहां इन नौकरियों से संबंधित आवश्यक जानकारी दी जा रही है।

BECIL Recruitment 2022: कार्यालय सहायक के पदों पर भर्तियां
ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने कार्यालय सहायक के 200 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए ग्रेजुएशन पास अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट becil.com के जरिए 25 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

Rubber Board Recruitment 2022: फील्ड ऑफिसर के पदों पर बहाली
रबड़ बोर्ड ने फील्ड ऑफिसर के 34 रिक्त पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए एग्रीकल्चर या बॉटनी साइंस में ग्रेजुएशन पास अभ्यर्थी अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट rubberboard.gov.in के जरिए 2 मई 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

ECGC PO Recruitment 2022: प्रोबेशनरी ऑफिसर के पदों पर नौकरियां
एक्सपोर्ट क्रेडिट गारंटी कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (ECGC) ने प्रोबेशनरी ऑफिसर के 75 रिक्त पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए किसी भी स्ट्रीम से स्नातक पास अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट ecgc.in के जरिए 20 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

Sarkari Job Vacancy 2022: जूनियर असिस्टेंट पदों पर भर्तियां
उड़ीसा रिन्यूएबल एनर्जी डेवलपमेंट एजेंसी (Odisha Renewable Energy Development Agency) ने जूनियर असिस्टेंट के 10 रिक्त पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। इन पदों के लिए ग्रेजुएशन पास अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट oredaodisha.com के जरिए 29 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।




Source link