Sarkari Naukri 2022: होमी भाभा सेंटर फॉर साइंस एजुकेशन में प्रोजेक्ट साइंटिफिक असिस्टेंट के पद पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के जरिए होगा।

Sarkari Naukri 2022: होमी भाभा सेंटर फॉर साइंस एजुकेशन ने प्रोजेक्ट साइंटिफिक असिस्टेंट-बी और प्रोजेक्ट असिस्टेंट के पदों पर वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को आमंत्रित किया है। इच्छुक उम्मीदवार होमी भाभा केंद्र की आधिकारिक वेबसाइट http://www.hbcse.tifr.res.in पर विस्तृत अधिसूचना देख सकते हैं।

यह भर्ती अभियान 10 पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है, जिसमें से 8 पद प्रोजेक्ट साइंटिफिक असिस्टेंट-बी के पद के लिए हैं और 2 पद प्रोजेक्ट असिस्टेंट के पद के लिए हैं। प्रोजेक्ट साइंटिफिक असिस्टेंट-बी के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 48,500 और प्रोजेक्ट असिस्टेंट के पद के लिए उम्मीदवारों को 31,800 रुपए वेतन मिलेगा।

प्रोजेक्ट साइंटिफिक असिस्टेंट-बी (फिजिक्स ओलंपियाड प्रोग्राम) और प्रोजेक्ट साइंटिफिक असिस्टेंट-बी (फिजिक्स ओलंपियाड लेबोरेटरी प्रोग्राम) के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 16 मार्च को होगा। प्रोजेक्ट साइंटिफिक असिस्टेंट-बी (फिजिक्स प्रोग्राम) के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 30 मार्च को होगा। प्रोजेक्ट साइंटिफिक असिस्टेंट-बी (कंप्यूटर फैकल्टी) के पद के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू 24 मार्च को होगा।

नोटिफिकेशन के अनुसार, प्रोजेक्ट असिस्टेंट (लेखा अनुभाग) के पद के लिए वॉक-इन इंटरव्यू 15 मार्च को आयोजित किया जाएगा। जबकि प्रोजेक्ट साइंटिफिक असिस्टेंट-बी (विज्ञान प्रतिभा प्रोजेक्ट) के लिए वॉक-इन इंटरव्यू 22 मार्च को होगा। प्रोजेक्ट टी साइंटिफिक असिस्टेंट-बी के पद के लिए (गणित शिक्षा अनुसंधान कार्यक्रम) के लिए वॉक-इन इंटरव्यू 23 मार्च को होगा।

प्रोजेक्ट साइंटिफिक असिस्टेंट-बी (बायोलॉजी ओलंपियाड सेल) के लिए वॉक-इन इंटरव्यू 17 मार्च को होगा। प्रोजेक्ट टी साइंटिफिक असिस्टेंट-बी (एथिकल इंजीनियर्स थ्रू पार्टिसिपेटरी थिएटर: रिसर्च एंड डेवलपमेंट) के पद के लिए वॉक-इन इंटरव्यू 29 मार्च को आयोजित किया जाएगा। यहां देखें आधिकारिक नोटिफिकेशन




Source link