Sarkari Naukri 2022: जीएमडीए असम ने जूनियर इंजीनियर, असिस्टेंट इंजीनियर समेत कई पदों के लिए इंजीनियरिंग के छात्रों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

Sarkari Naukri 2022: गुवाहाटी मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी (GDMA) ने असिस्टेंट इंजीनियर, आर्किटेक्ट और जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट gmda.niyuktiportal.in पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 मार्च है।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से आर्किटेक्ट और जूनियर इंजीनियर समेत कुल 14 पदों को भरा जाएगा। इसके तहत असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल और इलेक्ट्रिकल) के 6 पदों, असिस्टेंट आर्किटेक्ट के 01 पद, जूनियर इंजीनियर (सिविल और इलेक्ट्रिकल) के 06 पदों और जूनियर इंजीनियर (आर्किटेक्चर) के 01 पद को भरा जाएगा।

आधिकारिक बयान के अनुसार, प्रत्येक पद के लिए उम्मीदवा केवल एक ही आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, अगर किसी स्थिति के कारण उम्मीदवार वह एक से अधिक आवेदन करता है, तो उसेक द्वारा सबसे पहले किए गए आवेदन को ही स्वीकार किया जाएगा।

कैसे होगा उम्मीदवारों का चयन
इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन दो चरणों में होगा। पहले चरण में, जिन उम्मीदवारों के आवेदन स्वीकार किए गए हैं, वे एक वस्तुनिष्ठ प्रकार की लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे। परीक्षा गुवाहाटी में आयोजित की जाएगी और तारीख की सूचना बाद में दी जाएगी।

हर पद के लिए तीन उम्मीदवारों का चयन
प्रत्येक पद के लिए तीन उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। लिखित परीक्षा के बाद, शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दूसरे चरण के तहत एक व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। जिसके लिए उम्मीदवारों को गुवाहाटी में उपस्थित होना होगा।




Source link