Sarkari Naukri Notification 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 38 साल निर्धारित की गई है।

Sarkari Naukri 2022: ओडिशा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (OSSC) ने एक्साइज कमिश्नर के तहत सब इंस्पेक्टर ऑफ एक्साइज पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार OSSC SI Excise Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट ossc.gov.in पर 22 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की आखिरी तारीख 8 अप्रैल 2022 निर्धारित की गई है।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से सब इंस्पेक्टर एक्साइज के 87 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 46 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 11 पद, अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 15 पद और एसईबीसी के लिए 15 पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 15000 रुपए महीने का शुरुआती वेतन दिया जाएगा।

ओडिशा में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 38 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इसके अलावा उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल स्टैंडर्ड मेजरमेंट एंड फिजिकल टेस्ट और सर्टिफिकेट वेरीफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार OSSC Vacancy 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर तय समय के अंदर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link