Sarkari Naukri 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (CSL) ने जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट सहित कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार CSL Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट cochinshipyard.in पर 6 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 14 मई से शुरू की जा चुकी है।

Govt Job 2022: यह पद खाली
नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से सीनियर शिप ड्राफ्ट्समैन के 16 पद, जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के 5 पद, लैबोरेट्री असिस्टेंट के 2 पद, स्टोर कीपर के 4 पद, जूनियर कमर्शियल असिस्टेंट के 2 पद, वेल्डर कम फिटर के 206 पद, फिटर के 16 पद और असिस्टेंट के 7 पद सहित अन्य कई पदों पर भर्ती की जाएगी।

CSL Vacancy 2022: क्या होनी चाहिए योग्यता
सीनियर शिप ड्राफ्ट्समैन, लैबोरेट्री असिस्टेंट और जूनियर कमर्शियल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में 3 साल का डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। सभी पदों के लिए योग्यता अलग-अलग निर्धारित की गई है इसलिए उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

CSL Job 2022: इस आधार पर होगा चयन
कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और प्रैक्टिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cochinshipyard.in पर 6 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 400 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link