CUSB Job Notification 2022: सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ बिहार में इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 14 के तहत सैलरी दी जाएगी।

CUSB Recruitment 2022: सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ बिहार (CUSB) ने प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार CUSB Faculty Recruitment 2022 के लिए 23 मार्च 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, आवेदन पत्र की हार्ड कॉपी जमा करने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2022 निर्धारित की गई है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ बिहार के विभिन्न विभागों में प्रोफेसर के 17 पद, असिस्टेंट प्रोफेसर के 14 पद और एसोसिएट प्रोफेसर के 17 पद सहित कुल 48 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। प्रोफ़ेसर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 14 के तहत सैलरी दी जाएगी।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से संबंधित विषय में पोस्ट ग्रेजुएट और पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए। सभी पदों के लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा अलग-अलग निर्धारित की गई है इसलिए उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवार CUSB Recruitment 2022 के लिए 23 मार्च तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 2000 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। इसके बाद उम्मीदवारों को अपना आवेदन पत्र और अन्य आवश्यक दस्तावेज सहायक रजिस्ट्रार, भर्ती प्रकोष्ठ, दक्षिण बिहार केंद्रीय विश्वविद्यालय, एसएच 7, गया पंचनपुर रोड, ग्राम -करहरा, पोस्ट – फतेहपुर, पीएस – टेकरी, गया -824236 (बिहार) के पते पर 31 मार्च 2022 तक भेजना होगा।




Source link