Govt Job, Govt Job Notification, Sarkari Naukri 2022: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन आयोग द्वारा आयोजित प्रिलिमनरी परीक्षा और मेन्स परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

Sarkari Naukri 2022: आंध्र प्रदेश पब्लिक सर्विस कमिशन (APPSC) ने जूनियर असिस्टेंट कम कंप्यूटर असिस्टेंट और एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख बढ़ा दी है। अब सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार APPSC Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट psc.ap.gov.in पर 29 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ‌हालांकि, उम्मीदवारों को 28 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करना होगा। इससे पहले आवेदन करने की आखिरी तारीख 19 जनवरी 2022 निर्धारित की गई थी।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, जूनियर असिस्टेंट कम कंप्यूटर असिस्टेंट और एग्जीक्यूटिव पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उम्मीदवार डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर द्वारा आयोजित कंप्यूटर प्रोफिशिएंसी टेस्ट पास होना चाहिए। इसके अलावा भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 साल और अधिकतम आयु 42 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 730 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। ‌जिसमें, जूनियर असिस्टेंट कम कंप्यूटर असिस्टेंट के 670 पद और एग्जीक्यूटिव के 60 पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 16400 रुपए से 49870 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन प्रिलिमनरी परीक्षा और मेन्स परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार APPSC Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट psc.ap.gov.in पर 29 जनवरी 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदवारों को 250 रुपए आवेदन शुल्क भी जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।




Source link