Latest Sarkari Naukri 2022: सभी उम्मीदवार असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए 4 अप्रैल 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

NWDA Recruitment 2022: नेशनल वॉटर डेवलपमेंट एजेंसी (NWDA) ने असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार NWDA AE Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट nwda.gov.in पर 4 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 मार्च से शुरू की जा चुकी है।

नोटिफिकेशन के अनुसार, इस अभियान के माध्यम से असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) के कुल 9 पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 4 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 3 पद, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 1 पद और अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 1 पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 44900 रुपए से 142400 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में B.E / B.Tech की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 27 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत सूचना के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन GATE 2020 और 2021 में प्राप्त अंक, पर्सनल इंटरव्यू और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार NWDA Vacancy 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 4 अप्रैल 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 840 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link