Sarkari Naukri 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (NID) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा।

Sarkari Naukri 2021: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (NID), मध्य प्रदेश ने डिप्टी रजिस्ट्रार, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, अकाउंट ऑफिसर और अन्य पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदावर इन पदों पर 30 सितंबर 2021 तक या उससे पहले नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (एनआईडी), मध्य प्रदेश भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (NID) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार डिप्टी रजिस्ट्रार के 01 पद, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के 01 पद, सीनियर अकाउंट ऑफिसर के 01 पद, हेड सिक्योरिटी सर्विस के 01 पद, सीनियर असिस्टेंट लाइब्रेरियन के 01 पद, सीनियर सुपरिटेंडेंट (लेखा) के 01 पद, सहायक प्रशासनिक अधिकारी के 02 पद, सुपरिटेंडेंट के 02 पद, सीनियर असिस्टेंट (एडमिन/स्टूडियो) के 02 पद, असिस्टेंट (अकाउंट्स/एडमिन/लाइब्रेरी) के 05 पद और लेडी वार्डन के 01 पद रिक्त है। रिक्त पदों की संख्या की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

UIDAI Recruitment 2021: आधार कार्ड बनाने वाली संस्था ने इन पदों को भरने के लिए मांगे आवेदन, जनिए कहां-कहां होनी है भर्ती

डिप्टी रजिस्ट्रार के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय के किसी भी विषय में स्नातक डिग्री और कंप्यूटर में काम करने का ज्ञान होना चाहिए साथ ही किसी सरकारी/शैक्षिक/अनुसंधान संस्थान में न्यूनतम 10 वर्ष का संबंधित क्षेत्र में अनुभव एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए। एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय के किसी भी विषय में स्नातक डिग्री और कंप्यूटर की जानकारी होनी चाहिए। असिस्टेंट एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर के पद पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन की डिग्री या समकक्ष एवं अन्य निर्धारित योग्यताएं होनी चाहिए। लेडी वार्डन के पदों पर आवेदन के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक डिग्री या समकक्ष एवं कंप्यूटर ज्ञान। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

ECIL Recruitment 2021: इन उम्मीदवारों के लिए निकली सरकारी नौकरी, यहां करना होगा आवेदन

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (NID) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 7th CPC के अनुसार वेतनमान दिया जाएगा। डिप्टी रजिस्ट्रार के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 67700 से 208700 रुपए तक वेतनमान दिया जाएगा। वेतनमान की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (NID) की ऑफिशियल वेबसाइट nidmp.ac.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन 30 सितंबर 2021 को शाम 5:30 बजे तक या उससे पहले ऑनलाइन करना होगा।


Source link