Sarkari Naukri 2021: इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से आर्ट्स, साइंस या कॉमर्स में बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए।

Sarkari Naukri 2021: असम पब्लिक सर्विस कमीशन (APSC) ने असम सरकार के तहत ट्रांसफॉरमेशन एंड डेवलपमेंट डिपार्टमेंट में रिसर्च असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट apsc.nic.in के माध्यम से 4 अक्टूबर से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 3 नवंबर 2021 है। हालांकि, उम्मीदवार 5 नवंबर 2021 तक आवेदन शुल्क जमा कर सकते हैं।

इस प्रक्रिया के माध्यम से रिसर्च असिस्टेंट के 45 पदों पर भर्ती की जाएगी। आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 22,000 रुपए से 97000 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा। वेतन के अलावा 9400 रुपए ग्रेड पे भी मिलेगा। बता दें कि रिसर्च असिस्टेंट पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से आर्ट्स, साइंस या कॉमर्स में बैचलर्स की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 21 साल से 38 साल के बीच होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की पूरी जानकारी के लिए उम्मीदवार विस्तृत नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

SSC Admit Card 2021: 5 अक्टूबर से होने वाले एमटीएस एग्जाम के एडमिट कार्ड जारी, इन स्टेप्स से करें डाउनलोड

सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार APSC Recruitment 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर 4 अक्टूबर से 3 नवंबर 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए जनरल / ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 250 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। जबकि, एससी / एसटी / ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 150 रुपए जमा करना होगा। सभी उम्मीदवार आवेदन करने से पहले अपनी योग्यता अवश्य जांच लें। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते हैं।

SI Recruitment 2021: सब इंस्पेक्टर के 900 से अधिक पद रिक्त, 35 हजार तक मिलेगी सैलरी


Source link