Sarkari Naukri 2021: एसोसिएट सीनियर टेक्निकल इंस्ट्रक्टर के पद पर आवेदन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए।

Sarkari Naukri 2021: राष्ट्रीय डिजाइन संस्थान (NID), मध्य प्रदेश ने असिस्टेंट इंजीनियर, डिजाइन इंस्ट्रक्टर, डिप्टी इंजीनियर, टेक्निकल असिस्टेंट सहित विभिन्न पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 04 नवंबर 2021 तक या उससे पहले नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (NID) भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

National Institute of Design (NID), Madhya Pradesh Job 2021 Notification: रिक्त पदों का विवरण
एसोसिएट सीनियर टेक्निकल इंस्ट्रक्टर- 02
एसोसिएट सीनियर डिजाइन इंस्ट्रक्टर- 01
डिजाइन इंस्ट्रक्टर- 01
डिप्टी इंजीनियर (विद्युत) – 01
असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) – 01
असिस्टेंट इंजीनियर (आईटी) – 01
सुपरवाइजर (इलेक्ट्रिकल/सिक्योरिटी) – 01
टेक्निकल असिस्टेंट – 03

SSC MTS Admit Card: एसएससी ने जारी किए एडमिट कार्ड, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक और तरीका

एसोसिएट सीनियर टेक्निकल इंस्ट्रक्टर के पद पर आवेदन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। डिप्टी इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए। असिस्टेंट इंजीनियर (आईटी) के पद पर आवेदन करने के लिए कंप्यूटर इंजीनियरिंग में डिग्री या समकक्ष होना चाहिए। सुपरवाइजर (इलेक्ट्रिकल/सिक्योरिटी) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से आईटीआई इलेक्ट्रिकल ट्रेड के साथ 10वीं पास होना चाहिए। शैक्षिक योग्यता की पूर्ण जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

सुपरवाइजर और टेक्निकल असिस्टेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष निर्धारित है और अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। आयु सीमा की अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखें।

Sarkari Naukri 2021: इन पदों पर निकली सरकारी नौकरी, 56,000 रुपए महीना तक मिलेगी सैलरी

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 04 नवंबर 2021 तक या उससे पहले NID MP की ऑफिशियल वेबसाइट nidmp.ac.in पर उपलब्ध निर्धारित आवेदन पत्र में इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


Source link