गुजरात पुलिस ने पुलिस सब इंस्पेक्टर (PSI), सशस्त्र सब इंस्पेक्टर (ASI) और इंटेलिजेंस ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार गुजरात पुलिस एसआई भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट ojas.gujarat.gov.in पर 31 मार्च 2021 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पंचायती राज बोकारो ने अकाउंट क्लर्क-कम कंप्यूटर ऑपरेटरर और जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। आवेदक 23 मार्च 2021 तक पंचायती राज बोकारो नौकरी अधिसूचना 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं। बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने लोअर डिवीजन क्लर्क (LDC) के 24 पदों की भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाकर इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 16 अप्रैल 2021 है।
Sarkari Result 2021, Naukri-Jobs Live Updates: Check Here

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने पर्सनल असिस्टेंट, डाटा एंट्री ऑपरेटर, ऑपरेशन थियेटर नर्स, स्टाफ नर्स और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। उम्मीदवार 29 मार्च 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। उत्तर प्रदेश मध्यम शिक्षा सेवा बोर्ड (यूपीएसईएसबी), इलाहाबाद ने ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर (टीजीटी) और पोस्ट ग्रेजुएट टीचर (पीजीटी) पदों पर भर्ती के लिए upsessb.org पर अधिसूचना प्रकाशित किया है। उम्मीदवार UPSESSB भर्ती 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट – pariksha.up.nic.in पर आवेदन कर सकते हैं। यूपी टीचर के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 11 अप्रैल 2021 है। मुंबई मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (MMRC) लिमिटेड ने सीनियर डिप्टी जनरल मैनेजर और अन्य पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार मुंबई मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (MMRC) लिमिटेड भर्ती 2021 के लिए 16 अप्रैल 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

RRB NTPC 2021 Exam Details Live Updates: Check Here

डीजल लोको मॉडर्नाइजेशन वर्क्स ने अप्रेंटिस के पदों के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करने के पात्र हैं, वे डीजल लोको मॉडर्नाइजेशन वर्क्स की ऑफिशियल वेबसाइट dmw.indianrailways.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2021 तक है। सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC), बिहार पुलिस ने ऑफिशियल वेबसाइट पर फायरमैन के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है। ऑफिशियल नोटिफिकेशन के अनुसार रिक्त पदों की कुल संख्या 2380 है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार CSBC Fireman Recruitment 2021 के लिए और 25 मार्च 2021 से पहले सेंट्रल सिलेक्शन बोर्ड ऑफ कॉन्स्टेबल (CSBC) की ऑफिशियल वेबसाइट csbc.bih.nic.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।


Source link