Sarkari Naukri, Sarkari Results 2022 LIVE Updates: पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) ने चपरासी के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। 12 वीं पास उम्मीदवार इस पद के लिए 22 अप्रैल 2022 शाम 5 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों की भर्ती मालदा और उत्तर दिनाजपुर में पीएनबी की शाखाओं में की जाएगी। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 6 पदों को बरा जाएगा, जिसमें से 5 मालदा और 1 उत्तर दिन्जापुर के लिए हैं। पीएनबी बैंक चपरासी भर्ती 2022 के लिए उम्मीदवारों को अंतिम तिथि पर या उससे पहले कार्यालय में ऑफ़लाइन मोड के माध्यम से आवेदन भेजना होगा।

वहीं, अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (APPSC) ने ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। उम्मीदवार ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर के पदों के लिए अंतिम तिथि 13 मई, 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।इस भर्ती अभियान के माध्यम से संगठन में 259 पदों को भरा जाएगा। इसमें अंग्रेजी, हिन्दी, पॉलिटिकल साइंस, जियोग्राफी, इकोनॉमिक्स, हिस्ट्री, मैथमेटिक्स, फिजिक्स, केमिस्ट्री, बायोलॉजी, एग्रीकल्चरऔर हॉर्टिकल्चर के शामिल हैं।

Sarkari Naukri: देश के कई राज्यों के सरकारी विभागों में भर्ती निकली है। जो युवा सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस ब्लॉग के जरिए संबंधित जानकारी देख सकते हैं। इसके अलावा कई सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़ी जानकारी भी आपको इस ब्लॉग में मिल जाएगी।

Sarkari Naukri: पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) और अरुणाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग (APPSC) समेत कई सरकारी विभागों में नौकरी निकली है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से उम्मीदवार लेटेस्ट सरकारी नौकरी के साथ ही सरकारी विभागों के नतीजों से जुड़े अपडेट्स जान सकते हैं। ‌इसके साथ ही यहां हम आपको भर्ती के लिए जरूरी योग्यता के अलावा अन्य आवश्यक जानकारी भी बताएंगे।




Source link