RSMSSB Notice 2022: राजस्थान सबोर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विसेज सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने कंप्यूटर पदों पर भर्ती के संबंध में एक महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया है। सभी उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in के माध्यम से यह नोटिस चेक कर सकते हैं।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, बोर्ड द्वारा कंप्यूटर पदों पर भर्ती के लिए 25 फरवरी 2022 को लिखित परीक्षा का परिणाम जारी किया गया था। इस परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को 14 मार्च 2022 से 16 मार्च 2022 तक राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड, दुर्गापुरा, जयपुर पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए बुलाया गया था। हालांकि, कुछ उम्मीदवार डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित नहीं हुए थे। बोर्ड द्वारा ऐसे उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए आखिरी अवसर दिया गया है।

सभी उम्मीदवार अब 30 मार्च 2022 को सुबह 10:00 बजे अपनी योग्यता की जांच और दस्तावेज सत्यापन के लिए 100 रुपए के पोस्टल आर्डर और सभी ओरिजिनल दस्तावेजों के साथ उपस्थित हो सकते हैं। बोर्ड ने नोटिस में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए अनुपस्थित रहे उम्मीदवारों के रोल नंबर भी साझा किए हैं। इसके बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए उम्मीदवारों को दूसरा अवसर नहीं प्रदान किया जाएगा। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

इस प्रक्रिया के माध्यम से संगणक के कुल 250 पदों पर भर्ती की जा रही है। जिसमें, गैर अनुसूचित क्षेत्र के लिए 220 पद और अनुसूचित क्षेत्र के लिए 30 पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 8 के तहत सैलरी दी जाएगी। लेटेस्ट अपडेट के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link