RSMSSB JE Admit Card 2022: राजस्थान सबोर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विसेज सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) द्वारा जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड आज जारी किया जाएगा। जिसके बाद सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

RSMSSB JE Exam 2022: इस तारीख को होगी परीक्षा
आयोग द्वारा जूनियर इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 18 मई 2022 से 20 मई 2022 तक आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा में शामिल होने के लिए सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर इन स्टेप्स के माध्यम से अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

How to download RSMSSB Junior Engineer Admit Card 2022

स्टेप 1: सबसे पहले उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाएं।

स्टेप 2: फिर होम पेज पर दिख रहे एडमिट कार्ड सेक्शन में जाएं।

स्टेप 3: इसके बाद जूनियर इंजीनियर परीक्षा के एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।

स्टेप 4: अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा। यहां एप्लीकेशन नंबर और जन्म तिथि सहित अन्य आवश्यक जानकारी भरें और फिर ‘Get Admit Card’ पर क्लिक करें।

स्टेप 5: सभी उम्मीदवार RSMSSB Junior Engineer E-Admit Card 2022 डाउनलोड करके प्रिंट आउट ही निकाल सकते हैं।

RSMSSB Exam Guidelines: इन नियमों का करना होगा पालन
आधिकारिक सूचना के अनुसार, उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र पर निर्धारित परीक्षा समय के 1 1/2 घंटे पहले उपस्थित होना होगा। तय समय के बाद उपस्थित होने पर उम्मीदवारों को परीक्षा केंद्र में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जूनियर इंजीनियर भर्ती परीक्षा के दौरान उम्मीदवारों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए सामाजिक दूरी से संबंधित जारी दिशा-निर्देशों को अनिवार्य रूप से पालन करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।




Source link