RSMSSB Notice, RSMSSB Recruitment, RSMSSB Admit Card 2022: इस भर्ती परीक्षा के दौरान उम्मीदवारों को कोविड-19 बचाव के नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा।

RSMSSB Admit Card 2022: राजस्थान सबोर्डिनेट एंड मिनिस्टीरियल सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) द्वारा मोटर व्हीकल सब इंस्पेक्टर (MVSI) भर्ती के संबंध में एक नया नोटिस जारी किया गया है। जिन उम्मीदवारों ने RSMSSB MVSI Recruitment 2022 के लिए आवेदन किया था, वह बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in के माध्यम से परीक्षा का शेड्यूल चेक कर सकते हैं।

जारी नोटिस के अनुसार, बोर्ड द्वारा मोटर व्हीकल सब इंस्पेक्टर पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 12 फरवरी को सुबह 10:00 बजे से 12:00 बजे तक और दोपहर 2:30 से 4:30 तक और 13 फरवरी को 10:00 से 1:00 बजे तक राज्य के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों का एडमिट कार्ड बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर 7 फरवरी 2022 को अपलोड कर दिया जाएगा।

इस लिखित परीक्षा में जनरल नॉलेज, भाषा, ऑटोमोबाइल और टेक्निकल इंजीनियरिंग के कुल तीन पेपर होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि इस भर्ती परीक्षा के दौरान उम्मीदवारों को कोविड-19 बचाव के नियमों का भी कड़ाई से पालन करना होगा। इसके अलावा मोटर व्हीकल सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 10वीं पास होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवार की आयु 18 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए।

Also Read

RPSC Recruitment 2022: राजस्थान में इन पदों पर भर्ती के लिए नया नोटिफिकेशन जारी, यहां जानें आवश्यक योग्यता

इस प्रक्रिया के माध्यम से मोटर व्हीकल सब इंस्पेक्टर के 197 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, गैर अनुसूचित क्षेत्र के 168 पद और अनुसूचित क्षेत्र के 29 पद शामिल हैं। राजस्थान में मोटर व्हीकल सब इंस्पेक्टर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 10 के तहत सैलरी दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।




Source link