Live

Sarkari Naukri 2022: केंद्र और राज्य सरकारों ने विभिन्न विभागों में सरकारी नौकरी के लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार इन भर्तियों के लिए आवेदन करने से पहले अपनी योग्यता अवश्य जांच लें।

Sarkari Naukri 2022 । Sarkari Results 2022। Govt Jobs
Sarkari Naukri: देश के विभिन्न विभागों में भर्ती निकली है।

RRB NTPC Revised Result, UPTET Result 2021, Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022 LIVE Updates 2022: राजस्थान सबोर्डिनेट मिनिस्टीरियल सर्विसेज सेलेक्शन बोर्ड (RSMSSB) ने हाउसकीपर पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से हाउस कीपर के कुल 33 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर 5 अप्रैल 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 मई 2022 निर्धारित की गई है। इसके अलावा बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने 40506 प्रधान शिक्षक पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर 22 अप्रैल 2022 तक आवेदन कर सकते हैं।

यूनियन पब्लिक सर्विस कमिशन (UPSC) ने डिप्टी डायरेक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। उम्मीदवार upsconline.nic.in पर 14 अप्रैल 2022 तक या उससे पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Live Updates

Sarkari Naukri, Sarkari Result 2022: उत्तर प्रदेश, राजस्थान, बिहार और मध्य प्रदेश सहित देश के कई राज्यों में भर्ती की जा रही है। इस लाइव ब्लॉग के माध्यम से हम आपको सरकारी नौकरी के ताजा अपडेट्स बताएंगे। इसके साथ ही विभिन्न भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट के बारे में भी जानकारी देंगे।

Goverment Job 2022: ग्रेनेडियर्स रेजिमेंटल सेंटर (GRC), जबलपुर ने ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में तय समय के अंदर आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) ने नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी के पहले चरण की भर्ती परीक्षा का रिजल्ट रेलवे की रिजल्ट वेबसाइट पर जारी कर दिया है।




Source link