RRB NTPC Answer Key 2021, Sarkari Exam Result 2021 Live Updates: अगर आप आपत्ति दर्ज कराते हैं तो आपको उसके साथ संबंधित डॉक्यूमेंट भी लगाना होगा कि सवाल के जवाब पर आपको आपत्ति क्यों है।

RRB NTPC Answer Key 2021 Live Updates: रेलवे में आरआरबी एनटीपीसी के तहत सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की आंसर की जारी हो चुकी है। कैंडिडेट्स आज 18 अगस्त से आंसर की के खिलाफ अपनी आपत्ति दर्ज करा सकेंगे। इसके लिए आज लिंक एक्टिवेट कर दिया जाएगा। लिंक रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा सभी क्षेत्रीय वेबसाइट्स पर जारी किया जाएगा। कैंडिडेट्स को इस बात का ध्यान रखना है कि अगर आप आपत्ति दर्ज कराते हैं तो आपको उसके साथ संबंधित डॉक्यूमेंट भी लगाना होगा कि सवाल के जवाब पर आपको आपत्ति क्यों है।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates

सबसे पहले आरआरबी एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। वहां RRB NTPC की आंसर की चेक करने के लिए आ रहे लिंक पर क्लिक करें। अब अपनी रजिस्ट्रेशन डिटेल्स डालें। अब आंसर की के लिंक पर क्लिक करें। अब आप अपनी आंसर की और प्रशनपत्र डाउनलोड कर पाएंगे। अब आंसर की चेक कर लें। RRB NTPC आंसर की के खिलाफ आपत्ति दर्ज कराने का लिंक आज, 18 अगस्त को रात 8 बजे एक्टिवेट किया जाएगा। वहां आपको अपने सवाल के साथ जवाब का पूरा सॉल्यूशन देना होगा। इसके बाद फीस जमा करनी होगी। अब अपना चेलेंज सबमिट कर दें। आपत्ति दर्ज कराने की आखिरी तारीख 23 अगस्त 2021 है।

Sarkari Naukri-Result 2021 Live Updates

UPSC: पहले प्रयास में सफलता के बाद भी जारी रखी पढ़ाई, फिर शशांक ने 5वीं रैंक के साथ ऐसे किया टॉप

RRB NTPC Answer Key 2021 Live Updates:




Source link