RRB NTPC Answer Key 2021: आरआरबी एनटीपीसी (RRB NTPC) परीक्षा में 28 दिसंबर 2021 से 31 जुलाई 2021 के बीच सात चरणों में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है क्योंकि आरआरबी भुवनेश्वर और अन्य ने आधिकारिक वेबसाइटों एक नोटिस जारी किया है। नोटिस के अनुसार, आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा आंसर की लिंक 16 अगस्त से रात 8 बजे से 23 अगस्त 2021 तक उपलब्ध होगा। उम्मीदवार 16 अगस्त से आरआरबी की क्षेत्रीय वेबसाइटों पर अपने प्रश्न पत्र, प्रतिक्रियाएं और उत्तर कुंजी देख सकते हैं।

उम्मीदवार आंसर की के खिलाफ 50 रुपये के भुगतान के साथ आपत्ति भी उठा सकते हैं। प्रति प्रश्न आपत्ति उठाने के लिए 50 और बैंक सेवा शुल्क लागू होगा। RRB NTPC Objection Link 18 अगस्त से 23 अगस्त 2021 तक उपलब्ध रहेगा।

यदि उठाई गई आपत्ति सही पाई जाती है, तो ऐसी वैध आपत्तियों के लिए भुगतान किया गया शुल्क उम्मीदवार को वापस कर दिया जाएगा। रिफंड उस खाते में किया जाएगा जहां से उम्मीदवार ने ऑनलाइन भुगतान किया है।

RRB NTPC Answer Key 2021: ऐसे कर पाएंगे डाउनलोड

-सबसे पहले उम्मीदवार आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं

-आंसर की देखने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें

-अपना विवरण दर्ज करें

-‘लॉगिन बटन’ पर क्लिक करें

-NTPC Answer Key 2021 डाउनलोड करें

-RRB NTPC Answer Key 2021 का प्रिंट लें

सबसे पहले, आरआरबी सभी आपत्ति का विश्लेषण करेगा और अंतिम आंसर की जारी करेगा उसके बाद,RRB NTPC Result जारी किया जाएगा। RRB MI Result भी जारी नहीं किया गया है। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक अपडेट नहीं है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई



Source link