RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: जिन उम्मीदवारों ने RRB Group D परीक्षा के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया था, उनके लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा में बैठने के लिए एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा।

RRB Group D Admit Card 2021 LIVE Updates: रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा 2019 में ग्रुप डी के रिक्त पदों को भरने के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से 1 लाख से अधिक पदों पर उम्मीदवारों का चयन होना है। आरआरबी ग्रुप डी की भर्ती के लिए 2 करोड़ से ज्यादा कैंडिडेट्स ने आवेदन किया था। कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट कई फेज में आयोजित कराया जाएगा। इससे पहले आरआरबी एनटीपीसी का सीबीटी 1 भी कई फेज में आयोजित किया गया था। ठीक उसी तरह आरआरबी ग्रुप डी की भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

जिन उम्मीदवारों ने RRB Group D परीक्षा के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया था, उनके लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा में बैठने के लिए एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा। उम्मीदवार परीक्षा के 4 दिन पहले अपना एडमिट कार्ड RRB की रीजनल वेबसाइट पर यूजर आईडी और पासवर्ड के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे। एडमिट कार्ड जारी होने के बाद कैंडिडेट्स उन्हें ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे। ग्रुप डी के पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link