RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: RRB Group D का नोटिफिकेशन 2019 में जारी किया गया था। ‌ इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 103769 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है।

RRB Group D Admit Card 2021 LIVE Updates: रेलवे में सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने वालों के लिए जल्द ही नोटिफिकेशन जारी होने की उम्मीद है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि नवंबर दिसंबर में यह परीक्षा आयोजित की जा सकती है। इसके लिए सबसे पहले एग्जाम सिटी और एडमिट कार्ड डिटेल्स चेक करने का लिंक एक्टिवेट किया जाएगा। एक बार लिंक एक्टिव होने का बाद कैंडिडे्टस अपनी डिटेल्स चेक कर पाएंगे। वही कैंडिडेट्स अपनी डिटेल चेक कर पाएंगे जिनके एप्लीकेशन फॉर्म को स्वीकार किया गया है।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

RRB Group D का नोटिफिकेशन 2019 में जारी किया गया था। ‌ इस भर्ती प्रक्रिया के तहत 103769 रिक्त पदों पर भर्ती की जानी है। उम्मीदवारों को एग्जाम के दौरान कोरोना नियमों का पालन करना होगा। कोविड-19 स्थिति को देखते हुए एग्जाम में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स एग्जाम के दौरान मास्क पहनना अनिवार्य होगा। परीक्षा में उपस्थित होने के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड परीक्षा के 4 दिन पहले जारी किया जाएगा।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link