RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card, Sarkari Result 2021 Live News: रेलवे भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित परीक्षा, फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा।

RRB Group D Admit Card 2021 LIVE Updates: रेलवे द्वारा ग्रुप डी के विभिन्न पदों पर भर्ती की जानी है। इसके लिए रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड द्वारा 2019 में नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया था। इन पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा अप्रैल से जून तक आयोजित की जानी थी लेकिन कोविड-19 मामलों की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था। उम्मीद है कि बोर्ड द्वारा जल्द ही RRB Group D Exam की तारीख घोषित की जाएगी। इस परीक्षा में उपस्थित होने के लिए उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की रीजनल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

Railway Recruitment 2021: रेलवे ने जारी की नई भर्ती नोटिफिकेशन, 1600 से अधिक पद हैं रिक्त

रेलवे भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित परीक्षा, फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा। इस भर्ती परीक्षा में उम्मीदवारों से जनरल साइंस, मैथमेटिक्स, जनरल इंटेलिजेंस और रीजनिंग, जनरल अवेयरनेस और करंट अफेयर्स से सवाल पूछे जाएंगे। यहा परीक्षा हिंदी और अंग्रेजी भाषा के अलावा 15 अन्य भाषाओं में भी आयोजित की जाएगी। सभी उम्मीदवार लेटेस्ट अपडेट के लिए यहां और आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रखें।

UPSC: बिना कोचिंग के दूसरे प्रयास में पाई ऑल इंडिया 70वीं रैंक, ऐसे की परीक्षा की तैयारी

Live Updates


4:31 (IST) 16 Oct 2021

RRB Group D 2021 Admit Card LIVE Updates: इन पदों पर होगा चयन

भारतीय रेलवे RRB Group D की परीक्षा ट्रैक मेंटेनर ग्रेड 4, विभिन्न तकनीकी विभागों (इलेक्ट्रिकल, मेकेनिकल और एस एंड टी विभागों) में सहायक के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आयोजित करता है।




Source link