RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card, Sarkari Result 2021 Live News: ग्रुप डी के पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा।

RRB Group D Admit Card 2021 LIVE Updates: आरआरबी ग्रुप डी के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए रेलवे रिक्रूटमेंट सेल जल्द ही एग्जाम की तारीख की घोषणा कर सकता है। बोर्ड के द्वारा एग्जाम डेट जारी होने के बाद कैंडिडेट्स को पता हो जाएगा कि उनका एग्जाम कब है। इसके साथ ही बोर्ड यह भी जानकारी देगा कि कैंडिडेट्स के एडमिट कार्ड कब तक जारी किये जा सकते हैं। एडमिट कार्ड जारी होने के बाद कैंडिडेट्स उन्हें ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE

ग्रुप डी के पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, फिजिकल टेस्ट और डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा। जो कैंडिडेट्स लिखित परीक्षा में सफल होंगे, सिर्फ उन्हें फिजिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए बोर्ड की और से ट्रैवल पास भी जारी किए जाएंगे। ट्रेवल पास सभी कैंडिडेट्स के लिए जारी नहीं किया जाएगा। ट्रैवल पास डाउनलोड करने का लिंक rrbcdg.gov.in पर एक्टिवेट किया जाएगा।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE




Source link