RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें।

RRB Group D Admit Card 2021 LIVE Updates: रेलवे में ग्रुप डी के तहत सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के एडमिट कार्ड जल्द ही जारी किए जा सकते हैं। एक बार एडमिट कार्ड जारी होने के बाद साफ हो जाएगा कि एग्जाम कब से होने हैं। जिन उम्मीदवारों ने RRB Group D परीक्षा के लिए सफलतापूर्वक आवेदन किया था, उनके लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा में बैठने के लिए एडमिट कार्ड परीक्षा के 4 दिन पहले आॉफिशियल वेबसाइट से यूजर आईडी और पासवर्ड के माध्यम से डाउनलोड कर सकेंगे।

Sarkari Naukri-Result 2021 LIVE Updates: CHECK HERE

एग्जाम में प्रत्येक सही जवाब के लिए 1 नंबर मिलेगा, जबकि प्रत्येक गलत जवाब के लिए 1/3 नंबर की नेगेटिव मार्किंग की जाएगी। तकनीकी विभागों (इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और एस एंड टी विभागों) में सहायक के विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें। आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा पैटर्न की बात करें तो इस परीक्षा में जनरल इंटेलिजेंस और रीजनिंग में एनालॉजी, डाटा सफिशिएंसी, सिलाजिस्म, कोडिंग-डिकोडिंग, रिलेशनशिप आदि से सवाल पूछे जाएंगे।

RRB Group D 2021 Exam Date, Admit Card LIVE Updates: CHECK HERE




Source link