RPSC Recruitment 2020 Exam Dates: राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) ने नवंबर में विभिन्न पदों के लिए होने जा रहीं भर्ती परीक्षाओं का कार्यक्रम जारी कर दिया है। आयोग ने जानकारी दी कि परीक्षाएं अजमेर और जयपुर मुख्यालय में आयोजित की जाएंगी। TSP और गैर-TSP क्षेत्र के लिए चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग में फिजियोथेरेपिस्ट परीक्षा 2018 के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट 23 नवंबर को आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा अन्‍य परीक्षाओं की डेट्स भी आयोग ने जारी की हैं जिनकी जानकारी नीचे मौजूद है।

कृषि रसायन विज्ञान परीक्षा 2020 के लिए कृषि विभाग में स्क्रीनिंग परीक्षा 24 नवंबर को होगी। इसके अलावा फैक्‍ट्री एंड बॉयलर विभाग में इंस्पेक्टर के पदों के लिए फैक्‍ट्री एंड बॉयलर स्क्रीनिंग एग्जाम 25 नवंबर को आयोजित किया जाएगा।

संस्कृत शिक्षा विभाग में लेक्‍चरर के लिए परीक्षा 14 दिसंबर से 18 दिसंबर तक आयोजित की जाएंगी। कृषि विभाग में सहायक सांख्यिकी अधिकारी स्क्रीनिंग परीक्षा 12 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। संस्कृत शिक्षा विभाग परीक्षा में लेक्‍चरर के लिए 14 दिसंबर से शुरू होने जा रहे एग्‍जाम्स के लिए डिस्क्रिप्टिव टाइम टेबल जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। में रुचि है तो



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई





Source link