लेक्चरर (आयुर्वेद और भारतीय चिकित्सा विभाग) के लिए लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध डिटेल्स आरपीएससी ऑनलाइन एडिटिंग शेड्यूल 2021 की चेक कर सकते हैं।

RPSC Notification 2021: राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) ने लेक्चरर (आयुर्वेद और भारतीय चिकित्सा विभाग) के लिए ऑनलाइन एडटिंग के मौके के संबंध में डिटेल्ड शेड्यूल जारी किया है। ऐसे सभी उम्मीदवार जो लेक्चरर (आयुर्वेद और भारतीय चिकित्सा विभाग) के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट में उपस्थित हुए हैं, वे आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट-rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध नोटिफिकेसन में दिए गए दिशानिर्देशों के अनुसार अपनी प्रविष्टियां / क्रेडेंशियल ऑनलाइन संपादित कर सकते हैं।

राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) ने 11 से 13 नवंबर 2021 तक लेक्चरर (आयुर्वेद और भारतीय चिकित्सा विभाग) पद के लिए लिखित परीक्षा आयोजित की थी। आरपीएससी ने जारी की गाइडलाइंस के मुताबिक उपरोक्त लिखित परीक्षा में उपस्थित उम्मीदवार अपनी डिटेल्स / प्रमाण पत्र ऑनलाइन एडिट कर सकते हैं।

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, राजस्थान लोक सेवा आयोग ने उम्मीदवारों को उपरोक्त परीक्षा के लिए नाम/परीक्षा केंद्र/फोटो/हस्ताक्षर/विषयों के नाम और अन्य डिटेल्स सहित अपनी डिटेल्स/प्रमाण-पत्रों को एडिट करने का मौका देने का निर्णय लिया है। उम्मीदवार 22 नवंबर से 01 दिसंबर 2021 तक ऑनलाइन मोड में अपनी डिटेल्स / क्रेडेंशियल एडिट कर सकते हैं।

Constable Answer Key 2021: कांस्टेबल पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा का आंसर की जारी, यह रहा चेक करने का डायरेक्ट लिंक

अपनी डिटेल्स / क्रेडेंशियल्स को एडिट करने के लिए, उन्हें आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉगिन करना होगा और भर्ती पोर्टल के ऑनलाइन आवेदन लिंक या एसएसओ पोर्टल पर जाना होगा। ऑनलाइन एडिटिंग/संशोधन शुल्क के लिए उम्मीदवारों को 300 रुपये का भुगतान करना होगा।

UPTET Admit Card 2021: यूपी टीईटी एडमिट कार्ड 2021, यहां से कर पाएंगे डाउनलोड, पढ़िए पूरी डिटेल्स

लेक्चरर (आयुर्वेद और भारतीय चिकित्सा विभाग) के लिए लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध डिटेल्स आरपीएससी ऑनलाइन एडिटिंग शेड्यूल 2021 की चेक कर सकते हैं। आप इसे नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी देख सकते हैं। नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये rpsc.rajasthan.gov.in/Static/PressNotes/37A530DC-4404-4E98-B807-B5DFB63A4C99.pdf है।


Source link