RECPDCL Recruitment 2022: आरईसी पावर डेवलपमेंट एंड कंसल्टेंसी लिमिटेड ने एग्जीक्यूटिव पदों के लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार आधिकारिक साइट recpdcl.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 11 मई, 2022 तक है।

इस भर्ती अभियान के माध्यम से संगठन में 9 पदों को भरा जाएगा। इन पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन व्यक्तिगत साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा। इसके लिए उन्हें अपने साथ आधार कार्ड/डेट ऑफ बर्थ सर्टिफिकेट और 10वीं कक्षा का सर्टिफिकेट ले जाना होगा।

इन पदों पर होगी भर्ती
सीनियर एग्जीक्यूटिव (टेक): 1 पद
एग्जीक्यूटिव (टेक): 5 पद
डिप्टी एग्जीक्यूटिव (टेक): 3 पद

एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया
उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग या समकक्ष में नियमित पूर्णकालिक बीई / बीटेक होना चाहिए। इसके अलवा उम्मीदवारों के पास 10 साल से लेकर 13 साल तक का अनुभव होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किए जाने के बाद साक्षात्कार के लिए कॉर्पोरेट कार्यालय, आरईसीपीडीसीएल बुलाया जाएगा। इसके अलवा ऑनलाइन मोड के माध्यम से भी साक्षात्कार आयोजित किया जा सकता है। इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लि उम्मीदवार आरईसीपीडीसीएल की आधिकारिक साइट के माध्यम से नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।




Source link