Latest Railway Job, Railway Vacancy 2022, Railway Jobs, Railway Recruitment 2022: रेलवे में इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 208700 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

Railway Recruitment 2022: उत्तरी रेलवे ने नॉर्दर्न रेलवे सेंट्रल हॉस्पिटल, नई दिल्ली में सीनियर रेज़िडेंसी स्कीम के तहत सीनियर रेज़िडेंट पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट nr.indianrailways.gov.in पर एक नया नोटिफिकेशन जारी किया है। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी इच्छुक उम्मीदवार Northern Railway Recruitment 2022 के लिए निर्धारित फॉर्मेट में अपना आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज इंटरव्यू के पहले जमा कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से सीनियर रेज़िडेंट के 29 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, एनेस्थीसिया के 1 पद, जनरल मेडिसिन के 9 पद, जनरल सर्जरी के 4 पद, माइक्रोबायोलॉजी के 1 पद, डेंटल के 2 पद, रेडियोलॉजी के दो पद और पैथोलॉजी के 1 पद सहित अन्य कई पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 11 के तहत 67700 रुपए से 208700 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

सीनियर रेज़िडेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित स्पेशलिटी में MCI / NBE द्वारा मान्यता प्राप्त पोस्ट ग्रैजुएट डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए। इसके अलावा इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 37 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

सभी योग्य उम्मीदवारों को Northern Railway Senior Resident Recruitment 2022 के लिए अपने आवेदन के साथ ऑडिटोरियम, पहली मंज़िल, एकेडमिक ब्लॉक, नॉर्दन रेलवे सेंटर हॉस्पिटल, नई दिल्ली पर 3 फरवरी और 4 फरवरी 2022 को सुबह 8:30 बजे इंटरव्यू के लिए उपस्थित होना होगा। इसके लिए उम्मीदवारों को किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क भी नहीं जमा करना होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीद आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। ‌




Source link