Railway Recruitment 2022: उत्तर रेलवे में इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 95000 रुपए महीने तक की सैलरी दी जाएगी।

Railway Recruitment 2022: उत्तर रेलवे ने डिविजनल रेलवे हॉस्पिटल में जनरल ड्यूटी मेडिकल प्रैक्टिशनर पदों पर भर्ती के लिए अपने आधिकारिक वेबसाइट nr.indianrailways.gov.in पर एक नोटिफिकेशन जारी किया है। नोटिफिकेशन के अनुसार, स्पेशलिस्ट और जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के कुल 8 पदों पर भर्ती की जाएगी। सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार Northern Railway Recruitment 2022 के लिए 12 जनवरी 2022 को आयोजित इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से उत्तर रेलवे में जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के 6 पद और स्पेशलिस्ट के 2 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू, शैक्षिक योग्यता और अनुभव के आधार पर किया जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति तीन महीने के लिए कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर की जाएगी।

उत्तर रेलवे में इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा प्रमाणित एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा उम्मीदवार की आयु 50 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार एससी / एसटी कैटेगरी के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में 5 साल और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी जाएगी। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा से जुड़ी विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Sub Inspector Recruitment 2022: सब इंस्पेक्टर सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नया नोटिफिकेशन जारी, जल्द शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

उत्तर रेलवे में जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 75000 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा। ‌जबकि, स्पेशलिस्ट पदों के लिए 95000 रुपए महीने तक का वेतन मिलेगा। सभी योग्य उम्मीदवार Northern Railway GDMO Recruitment 2022 के लिए अपने आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट, डिविजनल रेलवे हॉस्पिटल, नॉर्दर्न रेलवे पर 12 जनवरी को सुबह 11:00 बजे इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट चेक करें।

Sarkari Naukri 2022: ग्रुप सी के 900 पदों पर भर्ती के लिए जल्द करें आवेदन, यहां जानें आवश्यक योग्यता

इसके अलावा इंडियन रेलवे फाइनेंस कॉरपोरेशन (IRFC) ने हिंदी ट्रांसलेटर और असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी इच्छुक उम्मीदवार IRFC Recruitment 2022 के लिए 28 जनवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। ‌हालांकि, उत्तर पूर्वी राज्य, जम्मू और कश्मीर, अंडमान और निकोबार द्वीप और लक्षद्वीप के उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 1 फरवरी 2022 निर्धारित की गई है।




Source link