Railway Recruitment 2022: कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड (KRCL) ने सीनियर और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। सभी उम्मीदवार KRCL Recruitment 2022 के लिए आयोजित इंटरव्यू के लिए तय समय पर उपस्थित हो सकते हैं।

Railway Job 2022: इन पदों पर भर्ती
आधिकारिक सूचना के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से कोंकण रेलवे कॉरपोरेशन लिमिटेड में कुल 14 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। ‌जिसमें, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के 7 पद ‌और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) के 7 पद शामिल हैं।‌ जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 30,000 रुपए और सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए 35,000 रुपए महीने का वेतन दिया जाएगा।

Railway Job 2022: कौन कर सकता है आवेदन
टेक्निकल असिस्टेंट के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से न्यूनतम 60% अंकों के साथ संबंधित विषय में इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 30 साल और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों के लिए 25 साल निर्धारित की गई है। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

Railway Job: इस आधार पर होगा चयन
जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट और सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। यह इंटरव्यू 10 मई से 14 मई 2022 तक आयोजित किया जाएगा। सभी उम्मीदवार अपने आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ निर्धारित पते पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक करें।




Source link