Railway Recruitment 2021: इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 67700 रुपए से 208700 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

Railway Recruitment 2021: उत्तर रेलवे ने उत्तर रेलवे सेंट्रल हॉस्पिटल, नई दिल्ली में सीनियर रेजिडेंसी स्कीम के तहत सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी इच्छुक उम्मीदवार Northern Railway Recruitment 2021 के लिए 11 नवंबर और 12 नवंबर को आयोजित वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। यह भर्ती नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट nr.indianrailways.gov.in पर उपलब्ध है।

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से एनेस्थीसिया के 2 पद, ईएनटी के 1 पद, जनरल मेडिसिन के 10 पद, जनरल सर्जरी के 6 पद, माइक्रोबायोलॉजी के 1 पद, पैथोलॉजी के 1 पद और रेडियोलोजी के 2 पद सहित अन्य कई पदों पर भर्ती की जाएगी। उत्तर रेलवे में सीनियर रेजिडेंट पद पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 11 के तहत 67700 रुपए से 208700 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा।

India Post Recruitment 2021: पोस्टमैन, मेल गार्ड्स और एमटीएस के पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी

सीनियर रेजिडेंट पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित क्षेत्र में MCI / NBE द्वारा मान्यता प्राप्त पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री / डिप्लोमा होना चाहिए। आयु सीमा की बात करें तो इन पदों पर भर्ती के लिए जनरल / अनारक्षित कैटेगरी के उम्मीदवार की आयु 26 अक्टूबर 2021 को 37 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। जबकि, ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों की आयु 40 साल और एससी / एसटी कैटेगरी के उम्मीदवारों की आयु 42 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

UPSC Admit Card: यूपीएससी ने इन पदों पर भर्ती के लिए जारी किए एडमिट कार्ड, ये रहा डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक

उत्तर रेलवे में सीनियर रेजिडेंट पद पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ उत्तर रेलवे सेंट्रल हॉस्पिटल, नई दिल्ली, पहली मंजिल, ऑडिटोरियम में 11 नवंबर और 12 नवंबर 2021 को सुबह 8:30 बजे इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। सीनियर रेजिजिडेंट पद पर शुरुआत में उम्मीदवारों की नियुक्ति केवल एक साल के लिए की जाएगी। जिसे कुल तीन साल साल तक के लिए बढ़ाया जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए अधिकारी वेबसाइट चेक करें।


Source link